12 वर्षीय नाबालिक लड़की गायब, पुलिस की कार्यशैली से नाराज परिजनों ने सिविल रोड को किया जाम

3/22/2023 6:27:39 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : शहर की संजय कॉलोनी से लापता हुई 12 साल की बच्ची के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज परिजनों और कॉलोनी वासियों ने सिविल अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जाम की सूचना पर डीएसपी यशपाल खटाना मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से बात की। उन्होंने यह आश्वासन दिया है कि जल्द ही बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कुछ क्लू उन्हें हाथ लगे हैं।

संजय कॉलोनी की रहने वाली सातवीं क्लास की छात्रा सुबह लगभग 11 बजे के आसपास घर से साइकिल चलाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाश के दौरान घर से कुछ दूरी पर गली में साइकिल तो खड़ी मिल गई लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके चलते परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। लेकिन पुलिस पर सही तरीके से कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए इन परिजनों ने सिविल अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मां मनीषा ने कहा कि जब वह पुलिस के पास गए तो पुलिस ने कहा कि 24 घंटे के बाद गुमशुदगी की रपट दर्ज करेंगे। उससे पहले वह खुद ही चिर परिचित हो के यहां उसकी तलाश कर लें।

वहीं जाम की सूचना पर डीएसपी यशपाल खटाना मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से बात की। डीएसपी यशपाल खटाना ने कहा कि जो उन्हें शिकायत मिली है उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कुछ सुराग निकलने की उम्मीद है और वह सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में लगे हुए हैं। उनका प्रयास है कि लड़की जल्द से जल्द बरामद हो जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail