मानसिक तनाव के आगे फेल हुआ 12वीं क्लास का छात्र ! उठाया ये खौफनाक कदम...

2/4/2024 3:59:50 PM

झज्जर (दिनेश मिश्रा): आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। मानसिक तनाव से परेशान बहुत से लोगों ने अब तक अपनी जीवन लीला खत्म कर दी। ऐसा ही एक मामला झज्जर से सामने आया है। जहां 12वीं क्लास के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हरियाणा के झज्जर शहर के अंबेडकर चौक के पास 12वीं क्लास में पढ़ रहे छात्र ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और मृतक छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया l

मानसिक तनाव बताया जा रहा कारण

बता दें कि मृतक की पहचान 17 वर्षीय विशाल के रूप में हुई है। विशाल अंबेडकर चौक झज्जर में परिवार के साथ रह कर 12वीं क्लास में पढ़ रहा था। मृतक का एक भाई और दो बहने हैं और पिता की शहर में जूतियों की दुकान है। बताया जा रहा है कि विशाल कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल था। जिस वजह से उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है।

आत्महत्या की सूचना मिलते ही झज्जर सिटी थाने से आए जांच अधिकारी HC संदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अंबेडकर चौक के पास जाटिया मोहल्ले में रेवाड़ी का एक परिवार कई सालों से रह रहा है। जिनकी शहर में एक दुकान है, वहीं बेटे ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और जिस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के पिता परसराम के बयान पर 174 की कार्रवाई इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया, वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana