ट्रेन के सामने कूद कर 12वीं के छात्र ने किया सुसाइड (VIDEO)

1/9/2018 3:11:47 PM

गोहाना(सुनील जिंदल गोहाना): गोहाना में भेसवान गांव के रहने वाले कक्षा 12 के छात्र ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। छात्र की उम्र 19 साल बताई जा रही है। घटना की सुचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना भेज दिया। 

एकता एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदा छात्र
मामले की जांच कर रहे अधिकारी रणवीर ने बताया कि पुलिस को रात करीब 12 बजे ये सुचना मिली कि पानीपत से रोहतक को जाने वाली एकता एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कुदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम अजय है और भेसवान गांव का ही रहने वाला है।



पेपर की टेंशन में था छात्र
परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक अजय काफी दिनों से अपने इंटरमीडिेएट पेपर की टेंशन में था। हो सकता है कि इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया हो। छात्र के परिवार वालों का कहना है कि अगर उनको मालूम होता कि उनका बेटा इतना ज्यादा परेशान है तो वो उसे समझाते और कोई न कोई समाधान जरूर करते।

काम के सिलसिले में आया था गोहाना 
जानकारी के अनुसार अजय सुबह किसी काम के सिलसिले में गोहाना आया था।लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो घर वालों को उसकी चिंता होने लगी और उसकी छानबीन शुरू हुई तो उसका शव गांव के पास रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। परिजनों के बयान पर पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।