1 सप्ताह से लापता 13 साल की बच्ची, परेशान मां थाने के चक्कर लगाने को मजबूर

9/29/2017 5:55:16 PM

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती):  हरियाणा पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितना संजीदा इतना ताजा उदाहरण रेवाड़ी में देखने को मिला। यहां एक महिला अपनी 13 साल की लापता बेटी को खोजने के लिए पुलिस के चक्कर काट कर थक चुकी है लेकिन पिछले 1 सप्ताह से मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही। 

तस्वीरों में आप जिस महिला को देख रहे हैं। वह यूपी के लखनऊ की रहने वाली है। इन दिनों महिला अपनी बेटी के साथ रेवाड़ी शहर के बुध माता चौक पर किराए के एक मकान में रह रही है। महिला की माने तो पास में ही किराए पर रह रही एक महिला शारदा और उसके पुत्र की नजर काफी दिनों से उसकी बेटी पर थी। महिला का आरोप है कि शारदा ने उसकी गरीबी का फायदा उठाकर उसकी बेटी गोद लेने की बात कही और अपने बेटे की शादी का प्रस्ताव भी भेजा। पीड़ित महिला की माने तो उसकी बच्ची गत 22 तारीख को शौच के लिए गई थी लेकिन वापस घर ही नहीं लौटी। महिला ने शारदा व उसके बेटे पर अपहरण का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया और बाद में उन्हे छोड़ दिया गया।

इसके बाद महिला लगातार थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही । रेवाड़ी में इस तरह का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार पुलिस की कार्यप्रणाली विवादों में रही। अब देखना होगा कि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है ।