13 साल की बच्ची के सहेली के पिता ने किया दुष्कर्म(video)

3/13/2018 10:17:11 AM

​​पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के धूपसिंह नगर में ​​13 साल की बच्ची के उसकी सहेली के पिता ने दुष्कर्म किया है। बच्ची अपनी मां के साथ धूपसिंह नगर में शादी में आयी हुयी थी। घटना सात मार्च की है, रात के समय बच्ची अपनी सहेली के साथ उसी के कमरे में सो गई, जिसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद डरी सहमी इस बच्ची ने बताया कि मौसी के पड़ोस में उसकी एक सहेली भी रहती थी। वह जिद्द कर अपनी सहेली के साथ उसी के घर में सो गई। देर रात मासूम को देख सहेली के पिता की नियत बिगड़ गई।

बच्ची का आरोप है कि पहले रात 1 बजे उसे उसकी ​​दोस्त की मां ने चाय बनाकर दी। चाय पीकर बच्ची धीरे धीरे बेहोस होने लगी। उसके बाद कमरे में मौजूद पति पत्नी ने उसके हाथ पैर बांध दिए और उसके साथ गलत कार्य भी किया।



​​सुबह बच्ची के चेहरे पर निशान देखकर घरवालों के होश उड़ गए। उसके बाद बच्ची के परिजनों की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। फिलहाल बच्ची और उसके परिवार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।


इस मामले में डीएसपी जगदीप दून ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया हैै।