13 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया रेप

3/5/2018 9:56:47 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद के थाना सेक्टर 55 इलाके में 13 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के पड़ोसी ने टॉफी खिलाने के बहाने बलात्कार किया। आरोपी ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची ने अपनी आपबीति परिजनों को सुनाई जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज आरोपी को गिरफ़्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बच्ची दुकान पर सामान लेने के लिए गई हुई थी तभी एक युवक ने उसे टाफी देने का लालच दिया और बहला-फुसलाकर पास ही एक खाली प्लॉट में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया, किसी से भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बच्ची रोते बिलखते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दे। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची का सिविल अस्पताल बादशाह खान में मेडिकल करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दे है। 

बता दें कि हाल ही में हरियाणा सरकार ने 12 साल तक की बच्चियों के साथ बलात्कार करने के मामले में फांसी की सजा का फैसला लिया है, बावजूद इसके आरोपियों में कोई भय नहीं दिखाई दे रहा है।