दर्दनाक मंजर: मां-बाप के आंखों के सामने ही ट्रक ने 13 वर्षीय बेटे को रौंदा, मौत

10/2/2018 11:27:08 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी जिले में एक भयानक हादसे का दर्दनाक मंजर सामने आया। यहां एक 13 साल का लड़के को एक ट्रक ने उसके मां-बाप के सामने ही रौंद डाला, जिससे लड़के की मौके पर मौत हो गई, लड़के की मौत से इलाके में मातम छाया हुआ है। वहीं घटना के बाद भाग रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़ कर भिवानी सदर पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक मोहित अपने बुआ के घर गांव खड़कड़ी में उनसे मिलने जा रहा था। साथ में ही कुछ ही दूरी पर उसके मां-बाप भी मोटरसाइकिल से खड़कडी जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने मोहित को साइकिल समेत कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। वहीं पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची और ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया है। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया।

गौरतलब है कि खड़कडी मार्ग पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। खड़कडी के सरपंच सहित अन्य ग्रामीणों कहना है कि यदि उनकी मांग के अनुसार यहां पहले ही ब्रेकर लग जाता तो आज यह हादसा नहीं होता। उन्होंने बताया कि यहां तेज गति से हर रोज वाहन दौड़ते हैं, जिन पर कोई अंकुश नहीं है।

Shivam