13 वर्षीय छात्र ने लगा ली फांसी, मोहल्ले के बच्चों ने किया था परेशान(video)

3/20/2018 12:59:00 AM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के जोगिन्दर नगर में एक 13 साल के छात्र ने फांसी का फंदा लगा कर कर आत्महत्या कर ली। बातया जा रहा है कि मोहल्ले के ही रहने वाले कुछ बच्चे राजन को काफी परेशान कर रहे थे। इसी से आहत होकर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर के जोगिंदरनगर में रहने वाला राजन 8वीं कक्षा में पढ़ता था। परिवार वालों का कहना है कि मोहल्ले में रहने वाले कुछ बच्चे इससे काफी दिनों से परेशान तंग कर रहे थे। कल रात भी इन लड़कों ने राजन को एक कमरे में बंद कर इसकी खूब पिटाई की जिसके बारे में इसने घर आकर अपने परिवार वालों को भी बताया।



उसके बाद घर में ही फांसी लगा ली। आनन फानन में परिवार वाले राजन को निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। अब परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है क्योंकि परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया।



वहीं पुलिस का कहना है उन्हें सूचना मिली थी के एक 13 साल का बच्चा जिस ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शिकायत है कि जोगिंदरनगर में ही रहने वाले कुछ बच्चे उसे परेशान कर रहे थे। पुलिस ने राजन की माता के बयानों पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Punjab Kesari