14 साल के बच्चे ने स्टेट बैंक से उड़ाए 11 लाख तीन हजार (VIDEO)

11/28/2018 8:51:59 AM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत डाकखाने से स्टेट बैंक में रुपए जमा करने आए एक कर्मचारी को चकमा देकर एक 14 वर्षीय छोटा सा बच्चा बैग में रखे हुए 11 लाख तीन हजार रुपए की नकदी को चोरी कर ले गया। बच्चे की पूरी करतूत बैंक के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। बच्चे की अभी पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने मामले में कर्मचारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

शहर थाना प्रभारी मलखान सिंह के अनुसार डाकखाने के जगदीश चंद्र नामक एक कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह ग्राहकों के रुपए को सोमवार दोपहर करीब 1 बजे स्टेट बेंक मैं जमा करने आया था। बैंक में लगी लंबी लाइन के कारण वह रुपए से भरे काले रंग के बैग को काउंटटर पर रखकर पास ही रखी हुई एक कुर्सी पर बैठ गया। तभी एक 14 वर्षीय छोटा सा बच्चा कर्मचारी को चकमा देकर काउंटर पर रखे हुए पैसों से भरे बैग को चोरी कर ले गया। 

जानकारी के मुताबिक बैग में करीब 11 लाख तीन हजार रुपए की नगदी थी। जिसे कर्मचारी बैंक में जमा कराना के लिए आया था। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की पूरी करतूत को सीसीटीवी कैमरे में देखा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल बच्चे की पहचान नही हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बच्चे की पहचान में जुटी हुई है।

Rakhi Yadav