होली-फाग के मौके पर 15 झगड़े, एक डस्टर में लगी आग

3/4/2018 11:43:30 AM

यमुनानगर(ब्यूरो): होली-फाग के मौके पर ट्रामा सैंटर में मारपीट के 15 मेडिकल करवाए गए। अधिकतर लोग मेडिकल करवाने के बाद अपने घर चले गए। इधर जगाधरी के दुर्गा गार्डन में एक गुट ने 3 कार व बाइक क्षतिग्रस्त कर दी, वहीं जगाधरी वर्कशाप में डस्टर कार में आग लग गई। इस बारे में थाना फर्कपुर में शनिवार दोपहर तक कोई शिकायत नहीं आई। मामलों की जांच संबंधित पुलिस थाना व चौकी इंचार्ज कर रहे हैं। 

2 गिरफ्तार बाकी के लिए दे रहे दबिश-कृष्ण लाल
गुरु अर्जुन नगर चौकी के सब-इंस्पेक्टर एवं मामले के जांच अधिकारी कृष्ण लाल का कहना है कि विकास की शिकायत के आधार पर दुर्गा गार्डन के मोहित, अमन, चन्द्र, बाबू, छोटा बाबू व अशोक पराग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ईशापुर के अभी व जोहड़ीपुरा के गौरव को भी नामजद किया गया। इस मामले में मोहित व अमन वासी दुर्गा गार्डन की गिरफ्तारी कर ली गई है। बाकी को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।

डस्टर कार में लगी आग
थाना फर्कपुर के क्षेत्र हीरा फार्म के सामने डस्टर कार में आग लग गई। आग के कारणों की वजह सामने नहीं आई है। इस संबंध में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आग लगी डस्टर कार दिखाई जा रही है। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी नहीं है, वहीं थाना प्रभारी सुभाष चन्द्र बिश्नोई का कहना है कि इस बारे उनके पास कोई शिकायत नहीं आई। फिर भी इस मामले को चैक करवाते हैं। उनका कहना है कि फाग के मौके पर उनके क्षेत्र में शांति बहाल रही।

सब कुछ रहा ठीक ठाक : पुलिस प्रवक्ता
पुलिस प्रवक्ता प्रवीन कौशल का कहना है कि फाग के मौके पर सभी थाना चौकियों में अमन शांति कायम रही है। एस.पी. की ओर से निर्देश हैं कि किसी भी तरह की शिकायत आए तो उस पर तुरंत कार्रवाई करें।