कंटेनर से 15 गौवंश बरामद, आरोपी मौके से हुए फरार

7/20/2019 6:41:13 PM

होडल (मधुसूदन): गौरक्षा सेवा समिति के सदस्यों ने राष्ट्रीय राजमार्ग उझीना ड्रेन के निकट एक बंद बाडी के कंटेनर से बेरहमी से बंधे हुए 15 गौवंश बरामद किए है। दल के सदस्यों ने मामले की लिखित शिकायत थाना प्रभारी को दी है। पकडे गए गौवंश को निकट बहीन की गौशाला में भेजा गया है। पुलिस ने दल के सदस्य की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गौरक्षा सेवा समिति के सदस्य भगतसिंह रावत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ गौतस्कर देशी नस्ल के गौवंश को यूपी सीमा में ले जाने का कार्य करते हैं। बीती देर मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ गौतस्कर प्रदेश की देसी गौवंश को भरकर यूपी सीमा में ले जाएंगे। शिकायत में बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने समिति सदस्य हरेंद्र,ललित व विष्णु को अवगत कराया और राजमार्ग स्थित उझीना ड्रेन के निकट वाहनों की जांच शुरु कर दी। उसी दौरान मुखबिर द्वारा बताया गया बंद बोडी का वाहन वहां पहुंचा जिसे रूकने का इशारा किया।

शिकायत में बताया कि वाहन के रुकते ही उसमें सवार कुछ युवक वाहन को मौके पर छोडकर फरार हो गए। जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें से 15 गौवंश बरामद किए। जिन्हें गौतस्करों द्वारा बडी बेरहमी से बांधकर डाला हुआ था। पकडे गए सभी गौवंश को बहीन की गौशाला भेजा गया है। पुलिस ने समिति के सदस्य की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

Isha