15 माह की बच्ची से दुष्कर्म मामला: लोगों ने मथुरा-दिल्ली हाईवे किया जाम, फांसी देने की मांग

1/6/2020 3:30:45 PM

फरीदाबाद(पूजा):  फरीदाबाद में शुक्रवार को 15 महीने की बच्ची से हुए रेप के बाद गुस्साए लोगों ने सोमवार को बल्लभगढ़ से गुजरने वाले मथुरा-दिल्ली हाईवे पर जाम लगा दिया। दोपहर करीब 12 बजे लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया। इस वजह से करीब 1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। मौके पर सिटी व सदर थाना एसएचओ पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने के साथ-साथ ट्रैफिक के रूट को डायवर्ट किया। लोगों की मांग थी कि रेप करने वाले आरोपी को फांसी दी जाए। 1.40 बजे तक लोग हाईवे पर ही प्रदर्शन कर रहे थे। 

अभी भी सहमी हुई है रेप पीड़िता बच्ची
दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता बच्ची अभी भी सामान्य नहीं हो पाई है। वह अभी भी डरी व सहमी हुई है। हालांकि परिवार को मिलने की इजाजत नहीं है लेकिन परिजन जब भी उससे मिलते हैं तो उन्हें सहमी हुई नजर आती है। परिजनों के मुताबिक करीब सात टांके लगे हैं। वहीं आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बच्ची को खिलाने के बहाने लेकर गया था और किया था रेप
बीते शुक्रवार की रात को 8 बजे बच्ची के पड़ोस में रहने वाला युवक आया था। आरोपी का नाम किशोर (22) है। बच्ची मां के साथ थी। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने मां के पास से ले गया। बच्ची से दरिंदगी के बाद बेहोश हालत में आरोपी उसे कंधे पर लादकर घर पहुंचा। जब बच्ची की दादी ने पूछा कि बच्ची को ऐसे क्यों लेकर आया है तो उसने दादी के साथ मारपीट की और बच्ची को फेंककर वहां से भाग गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

Edited By

vinod kumar