मतदाताओं को होटल व रैस्तरां में मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

5/2/2019 1:21:25 PM

पानीपत (खर्ब): शहर के विभिन्न होटल व रैस्तरां में मतदान के दिन मत का प्रयोग करने वाले मतदाताओं को जलपान व खान-पान इत्यादि पर 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। होटल मालिकों ने मजबूत राष्ट्र और लोकतंत्र की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है। अतिरिक्त उपायुक्त व सहायक रिटॄनग अधिकारी प्रीति ने पानीपत शहर के विभिन्न होटल व रैस्तरां के प्रबंधकों, मालिकों की बैठक में उनके साथ विचार-विमर्श किया और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए अपनी सहभागिता का अनुरोध किया।

बैठक में उपस्थित सभी ने अपनी रजामंदी देते हुए कहा कि मतदान के दिन मतदान करने वाले मतदाताओं को जलपान व खान-पान इत्यादि पर 15 प्रतिशत छूट प्रदान की जाएगी। सभी मालिक अपने होटल, ढाबों तथा स्वीट्स हाऊस के सामने बैनर लगाकर लोगों को मतदान के लिए जागरूक करेंगे तथा 15 प्रतिशत छूट भी देंगे। सभी ने एक सुर में कहा कि हम सभी को निर्णय लेना ही होगा कि हम स्वयं भी मतदान करेंगे और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएंगे। 

कोई भी व्यक्ति जिसने 12 मई को मतदान किया होगा, अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाएगा और इस छूट का फायदा उठाने का हकदार होगा। बैठक में होटल गोल्ड, ग्रांड प्लाजा, हनु स्वीट्स, स्वर्ण महल, अवध तथा मिठ्ठन स्वीट्स की सभी शाखाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

Shivam