होली के हुड़़दंग में 150 घायल

3/4/2018 12:24:50 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो): होली के पावन त्यौहार खुशियां मनाने और भाईचारा कायम करने का पर्व है। लेकिन कुछ लोग रंग लगाने की आड़ में महिलाओं से अश्लील हरकत करने और रंजिश निकालने से भी नहीं चूकते है। हर बार की तरह इस बार भी होली के हुड़दंग में शहर के कई इलाकों में मारपीट और लड़ाई झगड़े के मामले सामने आए है। मारपीट की इन घटनाओं में करीब डेढ़ सौ लोगों के घायल होने की सूचना है। 

जानकारी के मुताबिक गांव कुरैशीपुर के पास स्थित दुर्गा कालोनी में रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके पड़ोसी का दामाद होली का त्यौहार मनाने के लिए अपनी ससुराल आया हुआ था। होली खेलने के दौरान दामाद ने जमकर शराब पी ली। जिसके बाद उसने लोगों को अभद्र तरीके से रंग लगाना शुरू कर दिया। उसी दौरान पड़ोसी का दामाद हुड़दंग मचाता हुआ उसके घर में घुस आया। उसने आते ही उसकी बेटी को रंग लगाने की आड़ में दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगा। उसने रोकने का प्रयास किया तो आरोपी उसके साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। 

विरोध करने पर आरोपी ने उसे व उसकी बेटी को पीट-पीट कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घायल मां बेटी को इलाज के लिए बीके अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इसके अलावा शहर के अन्य हिस्सों में भी दिनभर लड़ाई झगड़ों की घटनाएं होती रहती। सुबह से लेकर देर रात तक मारपीट में घायल हुए लोग इलाज के लिए बीके अस्पताल आते रहे। 

इस दौरान करीब डेढ़ लोगों का इलाज करने के बाद उनकी एमएलआर काटी गई है। सुबह व दोपहर के समय 30-30 झगड़ों में घायल होकर यहां दाखिल हुए। रात को करीब 80 मरीज दाखिल हुए। अस्पताल में दो के शव को पोस्टमार्टम के लिए आए जिसमें एक ही मौत रहस्यमय परिस्थितियों में तो दूसरे की मौत एक सड़क हादसे में हुई थी।