1 दिन में 17 बाइक चोरी की वारदातें, शहर के विभिन्न थानों में FIR दर्ज

9/16/2018 5:25:39 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश बेखौफ होकर लूट की वारदगताों को अंजाम दे रहे हैं। इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते है कि बीते 24 घंटे में वाहन चोरों ने डेढ़ दर्जन बाइक्स पर हाथ साफ कर डाला। शहर के थानों में करीबन 17 वाहन चोरी के मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शउरु कर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। 

वहीं इस मामले में गुरुग्राम के एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की माने तो वाहन चोरी की वारदातो से निपटने के लिए अलग विभाग एन्टी व्हीकल थेफ्ट भी है जो समय समय पर वाहन चोरी से जुड़े गैंग्स को बेनकाब करता रहता है लेकिन यही चोर जमानत पर बाहर आ फिर से वारदातो को अंजाम देना शुरू कर देते है, एसीपी क्राइम की माने तो सभी थाना प्रभारियों को पेट्रोलिंग और पुलिस नाको पर अलर्ट रहने के आदेश भी जारी किए गए है। ताकि जल्द अारोपियों को गिरफ्तार किया और किसीं भी संदिग्ध वाहन बाइक की समय समय पर चेकिंग करते रहते हैं। 

बीते 8 महीनों में आंकड़ा 3100 के पार हो चला है, लेकिन वारदातो का ग्राफ है की थमने का नाम नही ले रहा है ऐसे में सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल जरूर खड़े हो गए है।
 

Deepak Paul