पिस्तौल दिखाकर युवक से लूटे 17 हजार रुपये, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

9/30/2019 8:36:24 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): हरियाणा में लूटपाट के मामलों में लगातार वृद्धि होती जा रही है। बदमाश शरेआम लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बहादुरगढ़ का हैं, जहां बैंक में पैसे जमा करवाने आए एक युवक से गन प्वाइंट पर लूट का मामला सामने आया है। वारदात बहादुरगढ़ के कॉरपोरेशन बैंक में हुई। जहां दो बदमाशों ने कैश रिसिप्ट भर रहे युवक से पहले तो पैन मांगा और बाद में उसे गन दिखाकर बैंक से बाहर ले गए। 



जहां युवक के साथ मारपीट भी की गई और उसके 17 हजार रुपये छीनकर बदमाश मौके से फरार हो गए। बैंक के अंदर लगे सभी कैमरे बंद थे, लेकिन आरोपी बैंक से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी बैंक से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो बड़ी आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

कॉरपोरेशन बैंक में हुई यह वारदात बैंकों के अंदर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। क्योंकि बड़ी आसानी से दोनों बदमाश पैसे जमा करवाने आए युवक को गन दिखाकर बैंक से बाहर ले गए और उसके बाद उससे पैसे लूट लिए गए। बड़ी बात यह भी है कि बैंक के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हुए हैं। 



ऐसे में अगर कोई बड़ी वारदात हो जाती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया कि जब उसने बैंक कर्मचारियों को मामले की सूचना दी, तो उन्होंने 2 घंटे तक पुलिस को भी सूचित करना उचित नहीं समझा। जिसके बाद युवक ने अपनी मां और मामा को मौके पर बुलाया।


जिसके बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए।

Edited By

Shivam Yadav