17 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या, परिजनों ने जाम किया हाईवे(Video)

8/8/2018 8:59:00 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के गांव बरनाला के 17 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई।  युवक की हत्या की खबर मिलते ही गुस्साए परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों सहित अंबाला नारायणगढ़ नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस हत्यारों को जानबूझ कर नहीं पकड़ रही जिसके कारण उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा।



जानकारी के मुताबिक, कुछ हथियार बंद युवकों ने बीते रोज जरा सी कहासुनी को लेकर बरनाला के 17 वर्षीय राहुल को चाकुओं से बुरी तरह गोद दिया। आज चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत की खबर से पूरा परिवार और गांव सदमे में आ गया और रोष स्वरुप अंबाला नारायणगढ़ नेशनल हाइवे को जाम कर दिया।

परिजनों का आरोप है की शहर के कुछ युवकों ने राहुल  को चाकुओं से बुरी तरह गोद  कर मार डाला लेकिन पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करने के बाद हाथ पर हाथ धर कर बैठी है। परिजनों और दोस्तों ने आरोप लगाया की सारे आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिससे उनकी जान को भी खतरा है।



मृतक राहुल की बुआ ने बीते रोज राहुल की हत्या करने वाले हत्यारों ने राहुल को पहले बहाने से घर से बाहर बुलाया। फिर उसे पास के रेलवे स्टेशन ले गए। जहां उन्होंने चाकुओं से राहुल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे आज राहुल अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

इस पूरे घटना कर्म की सूचना पा कर खुद डीएसपी बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और मीडिया के सामने परिजनों को विश्वास दिलाया किजीआरपी ने आरोपी युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एफआईआर में सभी आरोपियों के नामों को दर्ज किया गया है। |

पुलिस की विभिन्न टीमों को आरोपियों की तलाश में भेज दिया गया है, जिन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। डीएसपी बलजीत सिंह ने बताया कि हालांकि मामला रेलवे पुलिस ने दर्ज किया है, लेकिन वह इस पूरे मामले में रेलवे पुलिस का पूर्ण सहयोग करके आरोपियों को जल्द हिरासत में ले लेंगे।

Shivam