रिमांड के दौरान अारोपी ने बरामद करवाईं 18 मोटरसाइकिलें

12/7/2018 11:12:10 AM

सोनीपत(पवन राठी): गांव मलिकपुर निवासी सचिन उर्फ मोनी अपने साथी सहित चोरी की बाइक सहित मुरथल की मिमारपुर चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। जिनसे रिमांड के दौरान पुलिस ने 18 अन्य मोटरसाइकिलें भी बरामद की।डी.एस.पी. मुख्यालय जितेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही अनिल ने 3 दिन पहले यमुना बांंध के पास मिमारपुर के निकट से सचिन व संदीप को पकड़ा था। वह गन्नौर से चोरी गई बाइक को बेचने के लिए यू.पी. जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि के दौरान सचिन ने बाइक चोरी के कुल 19 मामलों से पर्दा उठाया।

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने करीब डेढ़ माह के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने एक बाइक को कुछ दिन पहले अपने परिचित संदीप को बेचा था। महज 3 हजार में बाइक मिलने के बाद संदीप ने उससे पूछा तो सचिन ने उसे अपना राजदार बना दिया। यहीं से उसके लिए मुसीबत खड़ी हो गई। संदीप ने उसे बताया कि वह बाइकों को यू.पी. के मेरठ में बेच सकते हैं।

पहले वह एक बाइक बेचने के लिए निकले थे और तभी धरे गए। विलासिता भरा जीवन जीना चाहता था 12वीं पास सचिन आरोपी सचिन ने पुलिस को बताया कि वह 12वीं कक्षा तक पढ़ा है। उसके कई दोस्त शाही जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। जिस पर उसने भी विलासिता भरा जीवन जीने की ठान ली। इसके लिए उसने बाइक चोरी करने का षड्यंत्र बनाया।

Deepak Paul