यमुनानगर में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, 18 नए पॉजिटिव केस मिले

7/25/2020 5:44:36 PM

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कल कल तक जहां जिले में कुल 65 एक्टिव मामले थे, वहीं आज एक साथ 18 और पॉजिटिव केस सामने आने के बाद अब कोरोना के 83 एक्टिव मामले हो गए हैं। इस बारे जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ विजय दहिया ने एक्टिव मामलों में 68 केस जिले के हैं जबकि 15 मामले अन्य राज्यों से है। जिनका यमुनानगर कोविड सेंटर में इलाज चल रहा है। 

उन्होंने कहा कि अभी तक 162 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं। डॉ विजय दहिया ने बताया कि कल देर रात 13 मामले सामने आए थे और आज 5 मामले सामने आए हैं। उन्होंने ने बताया कि लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, बाहर से लोग आ रहे हैं उनके कांटेक्ट से ही जिले में संख्या बढ़ रही है। 

डॉ विजय दहिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो नियम सरकार द्वारा बनाए गए हैं उन सभी का पालन करें। ताकि कोरोना कि चेन को तोड़ सके। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसी को लेकर हमने व्यवस्था कर दी है। जिले में कोविड-19 ईएसआई अस्पताल बनाया गया है। अगर कोरोना संक्रमण इसी तरह बढ़ता है तो स्टेडियम में 300 बेड की व्यवस्था रखी गई है और आगे चलके जिसे 1000 बेड भी किया जा सकता है।  हमारी कोशिश यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ट्रीटमेंट दे सकें। 

Edited By

vinod kumar