कारिंदे से गन प्वाइंट पर की 25 लाख की लूट

2/10/2019 11:26:57 AM

राई: जांटी रोड सिथत एल-13 शराब गोदाम से कारिंदे का अपहरण कर 4 बदमाश गन प्वाइंट पर 25.15 लाख रुपए लूट ले गए। बदमाश क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए थे। गांव बढख़ालसा निवासी मदन सिंह का कुंडली में जांटी रोड पर एल-13 शराब का गोदाम है। यहां से शराब ठेकों पर शराब सप्लाई की जाती है और कैश एकत्रित किया जाता है। शुक्रवार रात को मदन गोदाम के अंदर कमरे में सो रहा था। गोदाम के गेट के पास बने कमरे में कैशियर यू.पी. के जिला मैनपुरी के गांव नंगला निवासी भगत सिंह व एक अन्य मौजूद थे। रात करीब डेढ़ बजे क्रेटा में सवार 4 युवक गोदाम पर पहुंचे। 2 युवक अंदर चले गए।

उन्होंने शराब खरीदने के बहाने कारिंदे नेपाल निवासी गोलू से दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलने पर वह उसे गाड़ी की तरफ  ले गए वहां पर उसे क्रेटा में बंधक बना लिया। बाद में 2 युवक आए और कैशियर भगत सिंह व एक अन्य को गन प्वाइंट पर ले लिया। उन्होंने उनके पास से 5 लाख रुपए की नकदी लूट ली। आरोपियों ने बाद में उनके कमरे का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और जिस कमरे में कैश रखा हुआ था वहां पहुंच कर मौजूद करीब 7 कर्मियों को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। एक बदमाश ने वहां से करीब 20 लाख 15 हजार रुपए की नकदी 
लूट ली। 

आरोपियों ने उन्हें धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो वे उनके बंधक बनाए साथी कर्मी को मार देंगे। बाद में आरोपी फरार हो गए। कर्मियों ने मामले की सूचना अंदर सो रहे शराब ठेकेदार मदन को दी। जिस पर उन्होंने कैशियर व अन्य को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर कुंडली पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं आरोपी बंधक बनाए गोलू को जांटी के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी भी की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। 
एक दिन पहले की थी रैकी 
बदमाश सी.सी.टी.वी. में कैद हो गए हैं। उन्होंने एक दिन पहले रैकी भी की थी। पुलिस ने मदन के बयान पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एफ.एस.एल. को बुलाकर सबूत भी एकत्रित करवाए हैं। 

Deepak Paul