युवक की गोलियां मारकर हत्या के मामले में 2 आरोपी काबू, हत्या व लूट सहित कई मामले है दर्ज

10/14/2022 4:30:06 PM

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी के गांव कासनी में दिनदहाड़े मोहित नामक युवक की गैंगवार के चलते गोलियां मारकर हत्या की गई थी। पुलिस की स्पेशल टीम ने हत्या में शामिल महेंद्रगढ़ जिले के गांव भौजावास निवासी क्रांति व अंशु को राजस्थान के पिलानी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। हत्या में मुख्य आरोपी व कासनी गैंग का सदस्य नवीन पुलिस गिरफ्त से बाहर है। दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

बता दें कि गत तीन अक्टूबर को गांव कासनी में दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों द्वारा शराब कारोबारी व काला गैंग के सदस्य रहे मोहित की गोलियों से छलनी करते हुए हत्या कर दी थी। हत्या के बाद भाग रहे आरोपियों को ग्रामीणों द्वारा पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। मोहित की हत्या को प्रदीप कासनी व काला साहुवास गैंग से जोड़कर पुलिस द्वारा जांच की गई। हत्या के बाद आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस की गई टीमें फील्ड में उतारी गई।

डीएसपी विरेंद्र श्योराण ने बताया कि स्पेशल स्टाफ इंचार्ज शमशेर सिंह की टीम ने राजस्थान के पिलानी क्षेत्र से महेंद्रगढ जिले के गांव भौजावास निवासी क्रांति व अंशु को काबू किया है। दोनों आरोपियों व हत्या, हत्या प्रयास व लूट सहित कई मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे हत्या में प्रयोग किए हथियार बरामद सहित अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि हत्या का मुख्य आरोपी नवीन कासनी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana