सरोज की हत्या करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते हुई थी लड़ाई

4/3/2021 10:02:38 AM

करनाल : होली के दिन कलंदरी गेट में हमले में घायल हुए 2 भाइयों में से एक ने 31 मार्च को अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मृतक के भाई गोविंद की शिकायत पर 5 युवकों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं में सिटी थाना में मामला दर्ज किया गया था। वहीं बुधवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर परिजनों ने बुधवार यानी 31 मार्च को कलंदरी गेट के बाहर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया था और स्वजनों ने मांग की कि जब तक तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक वह शव को नहीं उठाएंगे। 

वहीं सिटी थाना प्रभारी संदीप कुमार के आश्वासन पर परिजनों ने शव को उठाकर अंतिम संस्कार किया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सिटी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने वीरवार को कलंदरी गेट के पास से गोपाल व सोनू को गिरफ्तार किया जिन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपियों को 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया। 

पुरानी रंजिश के चलते हुई लड़ाई 
पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि गतदिनों पहले उनकी लड़ाई सरोज व उसके भाई के साथ हुई थी। उसकी के चलते उन्होंने सरोज व उसके भाई पर तेजधार हथियार व डंडे से वार कर दिया  था। जिसमें सरोज गंभीर रूप से घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।  

फाग के दिन हुआ था दोनों भाइयों पर हमला
फाग के दिन कलंदरी गेट में बाइकों  पर सवार होकर आए पांच युवकों ने ई-रिक्शा चालक व उसके भाई को घर में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला किया था। हमले में घायल गोविंद को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल और सरोज को कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कालेज में ले जाया गया, जहां से उनको रैफर करने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस हमले में सरोज गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान बुधवार सुबह मौत हो गई थी।  

3 अन्य आरोपियों की तालाश कर रही पुलिस : थाना प्रभारी
सिटी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीन अन्य आरोपियों की तालाश पुलिस कर रही है। जल्द ही अन्य 3 आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक व हथियारों को बरामद किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana