कांग्रेसी नेता से फिरौती मांगने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

11/1/2019 1:42:32 PM

रोहतक (कोचर) : जिला पुलिस ने कांग्रेसी नेता व सरार्फ  करोबारी हेमंत बख्शी से फिरौती मांगने की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में ज्वैलर की दुकान पर आए दोनों आरोपियों को सी.आई.ए.-2 ने गोहाना बाईपास से गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों आरोपी बुधवार को काला किलोई के नाम पर 5 करोड़ की फिरौती के नाम पर धमकी देकर गए थे।

आरोपियों की पहचान सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर की गई थी। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पै्रसवार्ता के दौरान डी.एस.पी. गोरख पाल ने बताया कि विकास नगर रोहतक निवासी और कांग्रेसी नेता हेमंत बख्शी ने 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी। सी.सी.टी.वी. फुटेज में युवकों की पहचान गांव रिढ़ाणा सोनीपत निवासी प्रदीप उर्फ मोटा व गांव महमूदपुर सोनीपत निवासी मोनू के रूप में हुई है। 

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपियों ने कुख्यात बदमाश दीपक उर्फ  काला किलोई के कहने पर हेमंत बख्शी से फिरौती की मांग की थी। दीपक उर्फ  काला किलोई हाल में जेल में बंद है। इस मामले में 4 नवम्बर को सुनवाई होगी। काला किलोई को 4 नवम्बर को प्रोडक्सन वारंट पर हासिल करके जांच में शामिल किया जाएगा।

Isha