छात्र की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, दोस्तों ने ही रंजिश के चलते उतारा था मौत के घाट

10/7/2023 8:40:27 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले में नौंवी कक्षा के छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में बालिग तो दूसरा नाबालिग है। वहीं एसएचओ ने बताया कि मृतक छात्र सौरभ के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसएचओ ने किया ये खुलासा 

एसएचओ बिलासराम ने मामले को लेकर नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों का सौरभ के साथ 5 से 7 दिन पहले झगड़ा हुआ था। उसी की रंजिश के चलते आरोपियों के बीच विवाद हुआ और सौरभ की गला दबाकर हत्या कर दी गई। एसएचओ ने बताया कि हमारी जांच में पब्जी को लेकर कोई मामला सामने नहीं आया है, बल्कि फोन पर गाने सुनने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बीच सौरभ की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हालांकि गांव के सरपंच ने इस हत्या के पीछे पब्जी गेम खेलने को लेकर विवाद बताया था, लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी बात से साफ इनकार कर दिया। 


आपको बता दें कि मृतक सौरभ एक अक्टूबर से घर से लापता था जिसकी गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में दर्ज करवाई थी। जहां सौरभ का 4 तारीख को गन्ने के खेत से शव बरामद हुआ था। जब मृतक सौरभ का शव बरामद हुआ तो उसके दोनों हाथ और एक पैर गायब था। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana