मनी एक्सेंज कार्यालय में हुई लूट मामले 2 आरोपी काबू, आरोपियों पर पहले भी हैं संगीन मामले दर्ज

9/11/2021 12:58:06 PM

फतेहाबाद (रमेश): बीते सप्ताह लालबत्ती चौक पर हुई लूट की वारदात में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। मामले में 1 आरोपी की गिरफ्तारी वारदात के 24 घंटे के भीतर हुई पुलिस ने कर ली थी, जबकि दो अन्य युवकों को पुलिस ने बीते दिन काबू किया और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

डीएसपी अजायब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में वांछित गांव बनावाली निवासी सुरेंद्र और गांव मुसाअली निवासी सुरेंद्र को गांव मताना के समीप से काबू किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से लूटी की गई करंसी की बरामदगी के लिए आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। उनसे पूछताछ कर लूटी गई राशि को बरामद किया जाएगा।

बतां दे कि 1 सितंबर को भरी दोपहरी में 3 नाकाबपोश युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। शहर के व्यस्तम चौक पर स्थित वेस्टर्न मनी ट्रांसफर कार्यालय में हथियारबंद होकर पहुंचे आरोपियों ने बंदूक की नोक पर दुकान मालिक से मारपीट कर वहां रखी भारतीय और विदेशी करंसी लूट कर फरार हो गए थे। मामले की तफ्तीश करते हुए एक आरोपी को पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही काबू कर लिया था, जबकि अन्य दो आरोपियों को अब काबू किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha