राकेश की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, डंडों से पीटकर किया गया था मर्डर

5/15/2021 10:10:54 AM

रोहतक : पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए बालंद निवासी राकेश की डंडों से पीटकर की गई हत्या की वारदात के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनको अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। 

प्रभारी थाना निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि 11 मई को पुलिस को सूचना मिली कि करौंथा बालंद रोड नहर के पास युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसे पी.जी.आई.एम.एस. ले जाया गया है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की जहां पर डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान राकेश निवासी बालंद के रूप में हुई है। मृतक राकेश के भाई जितेंद्र की शिकायत के आधार पर थाना शिवाजी कॉलोनी में केस दर्ज किया गया।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि राकेश 11 मई को सायं करीब 5 बजे अपनी ड्यूटी से वापस घर आ रहा था। राकेश जब करौथा बालंद रोड पर नहर के पास पहुंचा तो रामफल व उसके 2 बेटे कपिल, साहिल व अन्य युवकों ने मिलकर राकेश पर डंडों से हमला कर मौके से फरार हो गए। हमले के कारण राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जांच उप.नि. राजकरण द्वारा अमल में लाई गई। 13 मई को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी कपिल व साहिल निवासीगण बालंद को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल आरोपी रामफल को 12 मई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। वारदात में अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम निरंतर छापेमारी कर रही है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana