कुरुक्षेत्र में युवक के दोनों हाथ काटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हैं आरोपी

1/13/2023 6:33:09 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप) : धर्मनगरी में एक युवक के दोनों हाथ काटकर अपने साथ ले जाने वाले दो आरोपियों को काबू करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार इस मामले में 8 लोग शामिल हैं। कुछ लोग फिलहाल जेल में बंद हैं। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

मामले में 8 आरोपी हैं शामिल, कई जेल में बंद

 

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया ने पत्रकार वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कुरुक्षेत्र पुलिस द्वारा एक एसआईटी गठित की गई थी। इस मामले की जांच सीआईए वन को सौंपी गई थी। पुलिस ने जींद जिला के गांव मोरखी के रहने वाले अनिल लीला व जामनी गांव निवासी हरदीप को काबू किया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों ने गन्ने काटने के औजार का इस्तेमाल कर जुगनू के दोनों हाथ काटे थे। मामले में कुल आठ आरोपी शामिल हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में शामिल कुछ लोग फिलहाल जेल में बंद हैं और सभी पेशेवर अपराधी हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित जुगनू का भी अपराधिक रिकॉर्ड है। जुगनू ने 2020 में फायरिंग की थी और उसके खिलाफ 307 की धारा में केस दर्ज हुआ था। पीड़ित इन दिनों बेल पर छूट कर बाहर आया हुआ है।

 

दिनदहाड़े सामने आई घटना से दहल गई थी धर्मनगरी

 

गौरतलब है कि बीते सोमवार को जीटी रोड पर कुरुक्षेत्र हवेली के नजदीक एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी। दो गाड़ियों में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने करनाल जिला के राहड़ा गांव निवासी जूगनू राणा के दोनों हाथ दिए थे। यही नहीं आरोपी पीड़ित के हाथ काटकर अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने इस घटना को गैंगवार बताया था। दरअसल जिस युवक के हाथ काटे गए, उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड होने की बात सामने आई थी। पीड़ित जुगनू और गैंगस्टर के बीच पहले से ही रंजिश होने की बात सामने आई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 दिन बाद दो आरोपियों को काबू कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हैं। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Gourav Chouhan