2 बाइकों की भिड़ंत: पति की मौत, पत्नी घायल...रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से वापस हरिद्वार लौट रहे थे दोनों

6/8/2023 3:24:21 PM

पानीपत (सचिन) :पानीपत जिले के बरसत रोड पर दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि महिला सहित चार लोग घायल हो गए। मृतक अपनी पत्नी के साथ हरिद्वार से पानीपत साले की पत्नी के अंतिम संस्कार पर आए हुए थे। संस्कार करवाकर दंपति मोटरसाइकिल से वापिस अपने घर हरिद्वार जा रहे थे। बरसत रोड पर नाले के पास दूसरी ओर से गलत साइड से आ रहे मोटरसाइकिल सवारों ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे हरिद्वार से आए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। 


हरिद्वार जा रहे थे दोनों 

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार का रहने वाला वीरेंद्र अपनी पत्नी सुनीता के साथ बाइक पर सवार होकर अपने साले की पत्नी के अंतिम संस्कार पर पानीपत की गीता कॉलोनी में आया था और वह संस्कार करवा कर जब वापस अपने घर हरिद्वार जा रहे थे तो बरसत रोड पर गफलत बाजी से मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने वीरेंद्र की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे वह दोनों रोड पर जा गिरे और बेहोश हो गए। पीछे अन्य मोटरसाइकिल पर वीरेंद्र का भाई और भतीजा भी आ रहे थे जिन्होंने यह मामला देखा और तुरंत वीरेंद्र और उसकी पत्नी सुनीता को पानीपत के सिविल अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। अन्य मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भी घायल हो गए जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं मामले की सूचना पर पुलिस सामान्य अस्पताल में पहुंची, जहां परिजनों के बयान पर दूसरी बाइक के चालक पर लापरवाही समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू करते हुए मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana