ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से 2 चचेरे भाइयों की मौत (video)

6/7/2019 5:28:24 PM

नूंह मेवात (ऐके बघेल): पुन्हाना उपमंडल के शिकरावा गांव मेेंं गुरूवार शाम ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाईकिल पर सवार दो युवकों में टक्कर मार दी  जिससे दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेडा स्थित अल-आफिया अस्पताल भेज दिया है।



जानकारी के मुताबिक जालिका गांव निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद ताहीर हुसैन पुत्र इदरीस व मोहम्मद सिराज मोटरसाईकिल पर सवार होकर शिकरावा गांव से जालीका की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह शिकरावा से निकले तो सामने से आ रहे तेज रफतार ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाईकिल का संतुलन बिगड गया और दोनों युवक ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आ गए। जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। दोनों युवक चचेरे भाई बताए जा रहे है।



घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे मे लेकर पेास्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। जांच अधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली केा जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही पहचान कर आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी।

Naveen Dalal