बुजुर्ग से पता पूछने के बहाने सोने की बालियां छीन ले गए बदमाश, घटना CCTV में कैद(VIDEO)

2/4/2020 4:47:53 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनागनर की दर्शन गली में बाइक सवार 3 युवकों ने बुजुर्ग से स्नैचिंग की। बदमाश बुजुर्ग महिला के कानों से बालियां छीन ले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर स्नैचर्स की तलाश शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक युमाननगर की दर्शन गली की निवासी बुजुर्ग विमला रानी सोमवार को घर के बाहर ही धूप में बैठी हुई थी। शाम को जब वह घर के अंदर वापस जाने लगी, तो वहां पर बाइक सवार दो युवक आए। एक बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि दूसरा विमला के पीछे उनके गेट तक पहुंचा। उसने विमला से पूछा कि यहां पर कोई इंग्लैंड के व्यक्ति भी रहते हैं। जिस पर उन्होंने मना कर दिया। 



मना कर वह जैसे ही मुडऩे लगी, तो युवक ने मौका पाकर बुजुर्ग महिला को धक्का देकर उसकी सोने की बालियां छीन ली। इसके बाद वह फरार हो गए। महिला का कहना है उन्होंने मुझे इसलिए धक्का दिया कि बुजुर्ग है उठ न पाए। इस घटना के बाद वह बहुत डर गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद सीआईए और थाना शहर की टीमें मौके पहुंची। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद सीसीटीवी को कब्जे में लेकर अज्ञात स्नैचर्स की जांच शुरू कर दी है।

Edited By

vinod kumar