लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर आढ़ती से मांगी गई 2 करोड़ की रंगदारी, मामला दर्ज

7/10/2021 10:52:35 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर जिले में अनाज मंडी के आढ़ती से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर आढ़ती को फोन कर 2 करोड़ की रकम मांगी गई। फोन पर कहा गया कि जान प्यारी है तो 2 करोड़ रुपए तैयार रखना। आढ़ती ने इसकी शिकायत सेक्टर-17 हुड्डा थाना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता को पुलिस प्रोटेक्शन भी दी गई है।

जानकारी के अनुसार, खुद को लोरेंस बिश्नोई गैंग का बताकर एक युवक ने सेक्टर-17 निवासी आढ़ती प्रदीप कुमार मित्तल से फोन पर दो करोड़ रुपये की ‌रंगदारी मांगी है। रंगदारी न देने पर गोली से उड़ाकर जान से मारने की धमकी दी। आढ़ती के मुताबिक, आरोपी ने उसे कई बार फोन पर धमकाया है। आढ़ती ने इसकी शिकायत सेक्टर 17 पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस ने सोनीपत निवासी अक्षय पालड़ा नामक युवक के खिलाफ फिरौती मांगने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।



प्रदीप कुमार मित्तल ने बताया कि जगाधरी अनाज मंडी में उसकी आढ़ती की दुकान है। शुक्रवार को उसके पास एक अंजान नंबर से फोन आया। जब उसने फोन उठाया तो आरोपी ने खुद को लोरेंस बिश्नोई गैंग को सदस्य बताया। आरोपी ने अपना नाम सोनीपत निवासी अक्षय पालड़ा बताया। इसके बाद आरोपी ने उससे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और शनिवार शाम तक रुपये का इंतजाम करने की बात कही। लेकिन उसने आरोपी को गंभीरता से नहीं लिया। शनिवार शाम करीब चार बजे आरोपी का फिर उसके पास फोन आया। आरोपी ने रुपयों का इंतजाम होने की बात पूछी, लेकिन उसने रुपये का इंतजाम नहीं होने की बात कही। इस पर आरोपी ने उसे गोली से उड़ाने की धमकी देते हुए जल्द रुपयों का इंतजाम करने की बात कही। इससे प्रदीप सहम गया और उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

वहीं इस मामले में सेक्टर-17 हुड्डा थाना एसएचओ राकेश राणा ने बताया कि मामले में तुरन्त कार्रवाई करते हुए शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आढ़ती को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई है। उन्होंने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से फोन किया गया उसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam