सड़क हादसों में 2 की मौत, 3 घायल

3/9/2018 11:02:59 AM

जगाधरी(पंकेस): अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत व 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ तेजगति से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर यमुनानगर पुलिस ने उन्हेड़ी निवासी लक्ष्मण दास की शिकायत पर शादीपुर निवासी अदरीश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में लक्ष्मण ने बताया कि अदरीश ने हरि ओम धर्मकांटा शादीपुर के पास तेजगति से ट्रैक्टर-ट्राली चलाकर ऑटो को टक्कर मार दी, जिसके परिणाम स्वरूप आटो में बैठा हुआ एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई।

बिलासपुर पुलिस ने बिलासपुर निवासी कमलजीत की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में कमलजीत ने बताया कि ट्रक चालक ने तेज गति से ट्रक चलाकर उसे टक्कर मार दी जिसके परिणामस्वरूप वह घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां पर उसकी हालत स्थित बताई जाती है। 

साढौरा पुलिस ने मुलाना निवासी रामचरण की शिकायत पर पम्मूवाला निवासी लियाकत अली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राम चरण ने बताया कि 50 वर्षीय सूरजभान व सरोज देवी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि लियाकत अली ने तेजगति से ट्रैक्टर-ट्राली चलाकर उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिसके परिणामस्वरूप सूरजभान की मौत हो गई। जबकि सरोज गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

पुलिस ने इस बारे कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया। फर्कपुर पुलिस ने बैंक कालोनी निवासी मनोज की शिकायत पर महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मनोज ने बताया कि महेन्द्र ने तेजगति से कार चलाकर उसके बेटे अर्नव को टक्कर मार दी जिसके परिणामस्वरूप अर्नव घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।