कार की टक्कर लगने से 2 सगी बहनों की मौत, चालक फरार

10/29/2019 3:47:23 PM

भिवानी: दादरी-भिवानी रोड पर गांव चरखी के समीप कार की टक्कर लगने से 2 सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार का मौके पर पर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर डटे रहे। करीब डेढ़ घंटे बाद बाढड़ा एस.डी.एम. मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

गांव चरखी निवासी बिशन कुमार मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। बिशन की 2 बेटियां 14 वर्षीय तमन्ना व 11 वर्षीय मुस्कान अपने दादा पृथ्वी सिंह व चचेरे भाई लोकेश के साथ सोमवार सायं को नैशनल हाईवे के दूसरी तरफ स्थित खेतों से ईंधन लेने के लिए गई थी। तभी वापस आते समय दोनों बहनें आगे चल रही थीं तथा दादा व लोकेश उनके पीछे चल रहे थे। जब वे नैशनल हाईवे को पार कर रही थी तभी, अचानक आई एक कार ने दोनों बहनों को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों बहनें काफी दूर तक कार के घिसटती हुई चली गई।

गम्भीर चोटें लगने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक घटनास्थल से करीब 600 मीटर दूर कार को छोड़ कर फरार हो गए। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने  मौके पर ही जाम लगा दिया। घटना के बाद डी.एस.पी. बाली सिंह, डी.एस.पी. शमशेर सिंह भी मौके पर पहुंचे। बाद में बाढड़ा के एस.डी.एम. डा. वीरेंद्र सिंह ने गांव के बस स्टाप पर ब्रेकर बनवाने, बैरिकेट लगवाने तथा नियमानुसार उचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया तथा जाम खुलवाया। शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को करवाया जाएगा।

Isha