भयंकर सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल, पुलिस भर्ती की परीक्षा देने जा रहे थे युवक

12/23/2018 4:27:05 PM

कुरूक्षेत्र(विनोद): हरियाणा के कुरूक्षेत्र में एक भयंकर सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का शिकार बने युवक राजस्थान से कुरूक्षेत्र हरियाणा पुलिस की भर्ती परीक्षा देने अपनी कार में सवार होकर आ रहे थे।



हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त धुंध के कारण विजिबिलटी बहुत कम थी और कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई थी।



जानकारी के मुताबिक, कुरूक्षेत्र के जीटी रोड पर समाना गांव के पास सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। कार में चार युवक सवार थे, जो राजस्थान के  झुंझनू जिला झांझा गांव के रहने वाले थे। युवक कुरूक्षेत्र में हरियाणा पुलिस की भर्ती परीक्षा देने आ रहे थे। वहीं कार की ट्रक से टक्कर में 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई व दो गंभीर रूप से घायल हो गए। 



बताया जा रहा है कि मरने वाले 25 वर्षीय मिन्टू पुत्र शीशपाल, 26 वर्षीय दीपक पुत्र वीरेंद्र हैं, घायल शुभम व कृष्ण जिन्हें उपचार के लिए एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया। सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज कर मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam