फर्जी मार्का लगाकर सबमर्सीबल मोटर बना रहे 2 फैक्टरी मालिक गिरफ्तार, कब्जे में लिया प्रिटिंग का सामान

12/31/2020 8:30:13 AM

करनाल : फर्जी मार्का लगाकर सबमर्सीबल मोटर बना रहे 2 फैक्टरी संचालकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चंडीगढ़ से आए सुपर सीडर के डायरैक्टर रमेश दत्त ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि करनाल में 2 जगहों पर उनकी कम्पनी के मार्का लगाकर मोटरें बेची जा रही हैं जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और एक जगह से 50 से 60 मोटरें, जबकि दूसरी जगह से 24 के करीब मोटरें बरामद हुईं। फैक्टरी से लेबल व प्रिटिंग का सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस ने सामान को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी संचालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

दिनभर जारी रही छापेमारी
पुलिस की छापेमारी दिनभर जारी रही। सुबह करीब 11 बजे मंगलपुर के पास एक सबमर्सीबल की फैक्टरी में चंडीगढ़ से डायरैक्टर रमेश दत्त, सैक्टर-32 थाना प्रभारी कंवरभान प्रजापत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने फैक्टरी के सभी हिस्सों में छानबीन की। इस दौरान वहां से अलग-अलग मार्का की कई मोटरंे मिली, जो मार्का उन्होंने फर्जी तरीके से लगाया हुआ था। पुलिस ने फर्जी मार्का लगी सभी मोटरों को कब्जे में ले लिया और आरोपी संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

क्या कहते हैं सैक्टर-32 थाना प्रभारी
सैक्टर-32 थाना प्रभारी कंवरभान प्रजापत ने बताया कि कॉपी राइट एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी शिवनंदन वासी कुंजपुरा रोड को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

क्या कहते हैं कुंजपुरा थाना प्रभारी 
कुंजपुरा थाना प्रभारी मुनीष कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सामान कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Manisha rana