पैर फिसलने से झील में डूबी 2 सहेलियां, बचाने उतरी मां भी लडख़ड़ाई(VIDEO)

11/5/2019 9:23:56 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र) : सुभाष पार्क की झील में नहा रही 2 सहेलियां पैर फिसलने से गहरे पानी में उतर गईं। दोनों को पानी में डूबता देख किनारे खड़ी मां ने शोर मचाते हुए तुरंत झील में छलांग लगा दी, लेकिन वह भी उन्हें बचाने में नाकाम रही। तीनों को डूबता देखकर पास ही मौजूद कुछ मजदूरों ने तुरंत झील में छलांग लगाई और तीनों को बाहर निकाला।

कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को मौत के मुंह से बचा लिया गया। सुभाष पार्क में बनाई गई झील आमजन के लिए मौत का सबब बनती जा रही है। झील की सुरक्षा के लिए प्रबंध न करना आमजन के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। बच्चे व महिलाएं जान हथेली में डालकर झील में नहा रहे हैं, लेकिन उन्हें रोकने के लिए न तो प्रशासन द्वारा कोई प्रबंध किया गया है और न ही निगम द्वारा। ऐसी ही लापरवाही का नमूना सोमवार देखने को मिला।

जब रामकिशन कालोनी की 2 नाबालिगों और 1 महिला की जान आफत में पड़ गई, लेकिन मौके पर मौजूद लेबर और पुलिस की तत्परता से तीनों की जान बच गई। उपचार के बाद तीनों की हालत में सुधार हो रहा है। सूचना मिलते ही तीनों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।

Isha