लॉटरी लगने का लालच देकर वृद्धा से ठगे 2 सोने के कड़े व अंगूठी

3/22/2020 2:40:44 PM

जींद (राठी): एक वृद्धा को लॉटरी लगने का लालच देकर 3 अज्ञात युवकों ने 2 सोने के कड़े और एक अंगूठी चुरा ली। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात 3 युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी तथा चोरी करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पटियाला चौक स्थित राकेश कुमार ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दादी सोवती देवी 20 मार्च सुबह रेलवे रोड पर घूम रही थी। इस दौरान उसके पास 2 युवक आए और मंदिर जाने का रास्ता पूछा। 

इस पर उक्त दोनों युवकों ने सोवती देवी से कहा कि वह लॉटरी निकालते हैं। इतने में ही एक युवक और आ गया और बोला कि उसकी लॉटरी निकाल दे। इस पर उक्त युवक ने उन दोनों युवकों से पैसे दिए और उन दोनों युवकों ने उस युवक की लॉटरी निकाल दी। इसके बाद सोवती देवी भी लॉटरी लगने के झांसे में आ गई और पहने हुए दोनों सोने के कड़े और अंगूठी उन दोनों युवकों को दे दिए। थोड़ी देर में सोवती देवी बेसुध सी हो गई और तीनों अज्ञात युवक उसके दोनों सोने के कड़े और अंगूठी लेकर भाग गए।

सोवती देवी को जब तक कुछ होश आया तब तक तो तीनों अज्ञात युवक काफी दूर जा चुके थे। जांच अधिकारी ए.एस.आई. अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात 3 युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी करने तथा चोरी करने के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Isha