दिल्ली नंदू गैंग के 2 गुर्गे यमुनानगर से गिरफ्तार, 5 लाख की सुपारी लेकर शराब ठेकेदार की हत्या करने आए थे दोनों

4/13/2023 4:00:44 PM

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर में दिल्ली के नंदू गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है। गुर्गे पांच लाख की सुपारी लेकर ठेकेदार की हत्या को अंजाम देने के लिए यमुनानगर पहुंचे थे। इससे पहले कि यह इस वारदात को अंजाम दे पाते उससे पहले ही सीआईए टू ने छापेमारी कर इन्हें काबू कर लिया। 


पहले भी कई संगीन मामलों में जेल जा चुके है दोनों 

एसपी मोहित हांडा ने बताया कि सीआईए टू की टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नंदू गैंग दिल्ली के दो गुर्गे जो कि पहले भी कई संगीन मामलों में जेल जा चुके हैं। वह यमुनानगर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे है। उस सूचना पर पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी की और नाकेबंदी की। जिसके बाद पुलिस को फ़र्कपुर एरिया में पुलिस को सफलता हासिल हुई और पुलिस ने नंदू गैंग के गुर्गे अमन व अरमान को गिरफ्तार किया, जो दोनों सगे भाई है। दोनों झज्जर के रहने वाले हैं और दोनों ही नाबालिग हैं। 


हत्या के लिए ली थी 5 लाख रुपए की सुपारी

एसपी मोहित हांडा ने बताया कि हत्या के मामले में जेल में बंद सुमित राणा और उसी मामले में फरार सचिन पंडित ने इन्हें बुलाया था। उनके कब्जे से एक देसी पिस्टल व एक देसी कट्टा, दस जिंदा राउंड बरामद हुए हैं। पूछताछ पर पता चला कि यह अवैध असला व मोटरसाइकिल उनको सचिन पंडित व सुमित्र राणा के कहने पर उसके गैंग व परिवार के सदस्यों ने शराब ठेकेदार की हत्या करने के लिए उपलब्ध करवाई थी। इस हत्या के लिए उन्होंने 5 लाख रुपए की सुपारी ली थी। काम हो जाने के बाद इन्हें यह पैसे मिलने थे। मोहित हांडा ने कहा कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी ताकि पता चल सके कि इनके साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं।


जानू हत्याकांड में फरार चल रहा है सचिन पंडित


वहीं उन्होंने कहा कि सचिन पंडित जोकि जानू हत्याकांड में फरार चल रहा है उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने आम जनता से अपील की है कि सभी अभिभावक अपने बच्चों की हर एक्टिविटी पर नजर रखें। क्योंकि यह गैंग नाबालिगों को गुमराह कर अपने गैंग में उन्हें शामिल करते हैं। जैसा कि इस मामले में जो दो सगे भाई पकड़े गए हैं यह भी नाबालिग है और दिल्ली नंदू गैंग के एक्टिव मेम्बर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana