फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को चाकू मारकर लूटे 2 लाख

1/3/2020 12:42:33 PM

घरौंडा(टिक्कू): मूनक-खोराखेड़ी रोड पर एक फाइनैंस कम्पनी के कर्मचारी को चाकू मारकर घायल कर 2 लाख की लूट का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  वीरवार की शाम घरौंडा की तेलु राम कालोनी में रहने वाला 19 वर्षीय प्रकाश पुत्र अनिल कुमार अपनी बाइक पर मूनक से खोराखेड़ी की तरफ आ रहा था। प्रकाश एक कम्पनी का कर्मचारी है जो कैश कलैक्शन करके खोराखेड़ी की तरफ आ रहा था।

 प्रकाश के बैग में लगभग 2 लाख रुपए की नकदी थी। पुलिस के मुताबिक जब वह आधे रास्ते मे पहुंचा तो पीछे से बाइक पर 2 नकाबपोश युवक आए। इन युवकों ने चलती बाइक पर प्रकाश के हैल्मेट पर डंडे से वार किया जिससे कर्मचारी की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर जा गिरा। 

दोनों नकाबपोश युवक बाइक से उतरकर आए और उन्होंने प्रकाश से बैग छीनने का प्रयास किया। फाइनैंस कर्मचारी ने दोनों युवकों का विरोध किया तो बदमाशों ने प्रकाश की पीठ में चाकू घोंप कर उसे घायल कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सड़क पर घायल व्यक्ति को देख आसपास के राहगीर व वाहन चालक एकत्रित हो गए। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल अवस्था में युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मूनक चौकी इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि खोराखेड़ी-मूनक के बीच में 2 नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक फाइनैंस कम्पनी के कर्मचारी के साथ लूटपाट की गई है। बदमाशों ने युवकों पर चाकू से वार भी किया है। मामले की जांच की जा रही है।

Edited By

vinod kumar