मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 2 सदस्य किए काबू, 5 वारदातों का हुआ खुलासा

6/27/2020 12:47:00 PM

रोहतक : पुलिस की एवीटी स्टाफ की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों का अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है। टीम ने वारदातों को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। आरोपियों को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से चोरीशुदा सभी मोटरसाइकिलें बरामद हो गई है। 

प्रभारी एवीटी स्टाफ एस.आई. गोर्धन सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को हल करने के लिए एवीटी स्टाफ की अलग-2 टीमें लगातार कार्य कर रही है। इसी कड़ी में मुख्य सिपाही अनिल व जिले सिंह के नेतृत्व में एवीटी स्टाफ की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली बाईपास चौक नजदीक मार्किट हाऊस से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को काबू किया है। युवकों की पहचान राहुल उर्फ तेलु पुत्र उपदेश निवासी जगदीश कॉलोनी व सागर उर्फ ब्लैकिया पुत्र मदनलाल निवासी आर्यनगर के रुप में हुई है। पूछताछ में सामने आया है कि मोटरसाइकिल पी.जी.आई. एम.एस. पार्किंग से चोरीशुदा है। 


जांच में सामने आया कि दोनों आरोपी दोस्त है। आरोपियों को मोटरसाइकिल चलाने व एशो आराम की जिन्दगी जीने का शौक है। इसी शौक के कारण  आरोपियों ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपियों ने 6 महीने के अन्दर मोटरसाइकिल चोरी की 5 वारदातों को अंजाम दिया है। जिनमें से 4 मोटरससाइकिल पी.जी.आई.एम.एस. से चोरी की है। 
 

Edited By

Manisha rana