पीजीआई के वाटर टैंक में डूबने से 2 नाबालिग दोस्तों की मौत (Video)

6/12/2018 8:26:09 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): आज दोपहर बाद रोहतक पीजीआई के वाटर टैंक में नहाने गए पांच दोस्तों में से दो की डूबने के कारण मौत हो गई। दोनों मृतक की पहचान अमन व सागर के रूप में हुई है जोकि दोनों नाबालिग थे। रोहतक के गांधी कैम्प के रहने वाले हैं । पुलिस ने दोनों के शवों को वाटर टैंक से निकाल के पीजीआई पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पहुंच मौके का मुआयना किया। पुलिस ने दोनों की मौत की सूचना उनके परिजनों को दी है। बता दें कि पीजीआई के वाटर टैंक के पास जगह साफ साफ शब्दों में लिखा हुआ यहां नहाना वर्जित है, इससे पहले भी दो डॉक्टर्स की यहां डूबने से मौत हो चुकी है।



प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हम पांच दोस्त गाँधी केम्प से यहां नहाने के लिए आये थे, अमन और सागर जिनका पैर फिसलने के कारण वे यहाँ डूब गए। एक को तो हमने बाहर निकाल लिया उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दूसरे को भी बाहर निकाल लिया। हम सभी सब्जी बेचने का काम करते हैं।



पुलिस के अनुसार जैसे ही कंट्रोल रूम से सुचना मिली हम मौके पर पहुंचे जहां एक बाहर था जबकि दूसरे को निकाला गया, उसे पीजीआई लाया गया जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। अब दोनों का 174 के तहत कार्यवाही कर पोस्ट मार्टम करवाया जायेगा।

Shivam