2 नाबालिग दोस्तों ने जहर निगल कर दी जान, एक के परिजनों ने दूसरे परिवार पर जताया हत्या करने का शक

10/19/2022 7:33:54 PM

करनाल: जिले के गांव चोचड़ा में दो नाबालिग छात्रों द्वारा जहरीला पदार्थ निगलने का मामला सामने आया है। आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की सुबह ही मौत हो गई और दूसरे ने दोपहर से समय इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं मृतक के परिजनों ने दोनों को जहरीला पदार्थ देकर उनकी हत्या करने होने की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

 

दोनों आपस में थे अच्छे दोस्त, जहर खाने पर उठे कई सवाल

 

जानकारी के अनुसार 11वीं कक्षा के छात्र कमल और उसके 15 वर्षीय दोस्त संसार ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई थी। हालत खराब होने पर दोनों दोस्तों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुबह कमल को मृत घोषित कर दिया और संसार की दोपहर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक कमल के दादा रवि दत्त ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों की माने तो पीपल के पेड़ के नीचे एक पाउच मिला है। हालांकि इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है कि यह पाउच किस चीज का है। परिजनों के मुताबिक, दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे, लेकिन उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया यह बड़ा सवाल है। 

 

कमल के परिजनों का आरोप, संसार के घरवालों ने बेटे के मोबाइल का डाटा किया डिलीट

 

परिजनों ने बताया कि कमल किसी भी तरह से भी परेशान नहीं था। वह 11वीं कक्षा में मेडिकल स्ट्रीम से पढ़ाई कर रहा था। वह पढ़ाई में भी अच्छा था। कमल के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे का फोन संसार के परिजनों के पास ही था। उन्होंने रात को फोन मांगा था, लेकिन उन्हें फोन नहीं दिया गया। जब पुलिस के पास कमल का फोन पहुंचा तो उसका पैटर्न लॉक भी टूटा हुआ था। इसके बाद कमल के परिजनों की शक की सुई संसार के परिजनों की तरफ घूम गई है। उनका आरोप है कि संसार के परिजनों ने कमल के फोन से डाटा डिलीट कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे में कमल के फोन पर कोई ऐसा मैसेज या कॉल मिल सकता था, जिससे जहर खाने से संबंधित कारणों का खुलासा हो पाता। कमल के परिजनों ने पुलिस से मांग कि है कि इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए। यदि कोई दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan