रेलवे कर्मी से 2 बदमाशों ने की लूटपाट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 10:32 AM (IST)

यमुनानगर : रेलवे वर्कशॉप में ड्यूटी पर भिवानी से आए रेलवे कर्मी सोमबीर से 2 बदमाशों ने बस स्टैंड के पास लूटपाट की। वारदात के समय रेलवे कर्मी बस से उतरकर पैदल जगाधरी वर्कशॉप की तरफ जा रहा था। एक बदमाश ने कर्मी को पकड़ा व दूसरे ने उससे मोबाइल, नकदी व बैग लूट लिया। बैग में देसी घी, दस्तावेज व अन्य सामान था। पुलिस ने रेलवे कर्मी की शिकायत पर अज्ञात 2 युवकों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
भिवानी के गांव हसान निवासी सोमबीर ने शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रेलवे वर्कशॉप में नौकरी करता है। मंगलवार रात को वह अपने गांव से बस में सवार होकर यमुनानगर बस स्टैंड पर पहुंचा था। रात करीब 1 बजे बस से उतरकर वह पैदल जगाधरी वर्कशॉप की तरफ जाने लगा तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर 2 बदमाश आए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। आते ही आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।  इस दौरान एक बदमाश ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए, जबकि दूसरे ने उसकी जेब से मोबाइल व 800 रुपए निकाल लिए। जब उसने शोर मचाया तो बदमाश उसके हाथ से बैग छीनकर महाराण प्रताप चौक की तरफ फरार हो गए। उसके बैग में एक किलो देसी घी, आधार कार्ड, पैन कार्ड व कुछ कपड़े थे। आरोपी जिस बाइक पर आए थे, उसका नंबर नहीं था। 

आरोपी स्थानीय भाषा बोल रहे थे। उसने अपने स्तर पर उनको पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकले। इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। शहर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि 2 अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static