शोक व्यक्त करने जा रहे लोगों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 6 गंभीर घायल

11/19/2020 4:42:54 PM

टोहाना/अग्रोहा (हनुमान/सुशील): टोहाना में वीरवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। यह हादसा हिसार-टोहाना रोड पर समैन के पास  हुआ, जहां थ्री व्हीलर व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थ्री व्हीलर सवार चार लोगों की जान चली गई। जानकारी अनुसार ये सभी हिसार के गांव रावलवास के रहने वाले हैं, जो नरवाना के गांव डाबी टेकसिंह में किसी रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे।



परिजनों से मिली सूचना के अनुसार ये सभी एक थ्री व्हीलर में हिसार से टोहाना के सस्ते नरवाणा जा रहे थे कि अचानक गांव समैन के के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में लाया जा रहा है, जहां इलाज जारी है। 



वहीं इस घटना की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि वे सभी हिसार के गांव रावलवास के रहने वाले हैं और वे नरवाना के गांव ढाबी टेक सिंह में किसी रिश्तेदार के शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे, अचानक गांव समैन के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे थ्री व्हीलर का संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हो गया। 

Isha