Dadri: बारात में आए स्कॉर्पियो सवार 2 लोगों को मारी थी गोली, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

3/9/2024 3:59:45 PM

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : चरखी दादरी जिले के उमरवास मोड पर बीते 19 फरवरी को स्कॉर्पियो सवार लोगों द्वारा दूसरी स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों को गोली मारने के ब्लाइंड गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में दो छात्रों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात के समय प्रयोग में लाई गई गाड़ी सहित पिस्तौल व फर्जी नंबर प्लेट, कारतूस व मैगजीन भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में झज्जर निवासी युवक ने अपने दो छात्र दोस्तों संग वारदात को अंजाम दिया था, वहीं रिमांड के दौरान पुलिस अन्य वारदात करने की फिराक में इनसे पूछताछ करेगी।

बता दें कि भिवानी जिले के स्कॉर्पियो सवार लोग महेंद्रगढ़ जिले में बारात में आए थे। जब वह वापिस लौट रहे थे तो चरखी दादरी जिले के गांव हंसावास के समीप पंजाब रजिस्ट्रेशन नंबर की फर्जी प्लेट लगी, एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। उमरवास मोड़ के समीप आगे वाली गाड़ी सड़क पर ही पलट गई। जिसके बाद पीछा कर रहे दूसरी स्कॉर्पियो सवार लोगों की जो गाड़ी पलटी थी उसमें सवार दो लोगों को गोली मार दी और बाद में वहां से भाग गए। गोली लगने से दिनेश व हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के रोहतक व हिसार भर्ती करवाया गया था। सूचना मिलने चरखी दादरी एसपी सहित पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मामले में प्रभावी कार्रवाई करते हुए मामले की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है।

टीम ने आरोपी हिम्मत को झज्जर से गिरफ्तार किया है। जिससे वारदात के समय प्रयुक्त स्कॉर्पियों गाड़ी, एक पिस्तौल, दो मैग्जिन, 10 कारतूस व फर्जी नंबर प्लेट बरामद की हैं। इसके अलावा धनासरी निवासी अंकित व भारत को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। साथ ही बताया कि धनासरी निवासी एक बीटेक का व दूसरा बीए का छात्र है। ये दोनों पेपर देने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान इनको काबू कर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana