साइबर सिटी में मुठभेड़, गोलीबारी में 2 पुलिसकर्मी व 2 बदमाश घायल, 3 फरार

1/5/2021 9:53:14 AM

सोहना: सोहना के भोंडसी थाना क्षेत्र में क्राइम नाके के पास रविवार देर रात गुरुग्राम सैक्टर 39 की क्राइम टीम व स्कोर्पियो सवार 5 कुख्यात बदमाशों की उस समय मुठभेड़  शुरू हो गई, जिस समय टीम बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर करने शुरू कर दिए, जिसमें 2 पुलिसकर्मियों को गोली लगी है लेकिन पुलिस द्वारा की जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाशों की स्कार्पियो गाड़ी के टायर में लगी, जिसके बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। लेकिन बदमाश कुछ दूरी तक गाड़ी को रिम पर ही भगाते रहे और पुलिस टीम गाड़ी का पीछा करती रही।

कुछ दूरी के बाद भोंडसी गांव के पास गाड़ी एक पत्थर से टकरा गई, जिसके बाद स्कार्पियो सवार बदमाश पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगे लेकिन पुलिस जवानों ने 2 बदमाशों को काबू कर लिया जबकि 3 बदमाश भागने में कामयाब रहे। काबू किए दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिनमें से एक हरियाणा के चरखीदादरी जिले का रहने वाला है तो दूसरा राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का निवासी है, जिन पर राजस्थान में व पंजाब में लूट हत्या सहित ज्वैलरी शॉप लूटने के मुकद्दमे दर्ज हंै। पुलिस द्वारा दोनो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

ए.सी.पी. प्रीतपाल सिंह प्रवक्ता गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि आरोपी करीब आठ साल से जुर्म की दुनिया में अपराधों को अंजाम दे रहे हंै, जिन पर पंजाब व राजस्थान में लूट, हत्या जैसे संगीन मुकद्दमे दर्ज हैं। फिलहाल आरोपी गुरुग्राम से किसी गाड़ी को लूटने के लिए आए थे, जिस गाड़ी से बदमाशों ने पंजाब में किसी हत्या की वारदात को अंजाम देना था लेकिन आरोपियों की भनक गुरुग्राम क्राइम टीम को लग गई जिससे आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल व एक स्कोर्पियो गाड़ी बरामद की है। वहीं पुलिस मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर भागे तीनों आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया है ।
 

Isha