लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार, 2 देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद

8/26/2021 4:56:31 PM

करनाल (केसी आर्या): करनाल में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 2 देसी पिस्तौल, ज़िन्दा कारतूस और लूटी गई केटीएम स्पोर्ट्स बाइक भी बरामद की है। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमें लुटेरे हवाई फायर करते हुए नदर आ रहे हैं।

बता दें कि राखी से एक दिन पहले शाम को दो युवक केटीएम स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर बाजार की तरफ घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे, लेकिन इसी बीच अचानक सेक्टर 13 पॉश इलाके में उन्हें स्प्लेंडर बाइक सवार 3 युवक रोक लिया और उनकी बाइक की चाबी को निकलाने लगे। इस पर युवक ने जब विरोध किया तो उस पर पेचकस से हमला कर दिया और फिर लाइक छीन ली। 

इतना ही नहीं जब दोनों युवक अपनी जान बचाने के लिए भागे तो लुटेरों ने हवाई फायर भी की। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 देसी पिस्तौल, ज़िंदा कारतूस और केटीएम स्पोर्ट्स बाइक बरामद की है। लुटेरा ने जिस बाइक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था वो अभी बरामद करनी बाकी है। वहीं प्राथमिक जानकारी में ये पता चला है ये लुटेरे हथियार यूपी से लेकर आए थे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar