लॉकडाऊन के दौरान होम डिलीवरी के लिए 2 दुकानें की चिन्हित, जानें मोबाइल नम्बर

3/26/2020 11:03:05 AM

लोहारू (प्रदीप) : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के 3 सप्ताह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्ण रूप से किए गए लॉकडाऊन के दौरान नागरिकों के समक्ष आवश्यक वस्तुओं की किसी प्रकार की समस्या आड़े नहीं आने दी जाएगी। नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं के बारे में चिंतित होने की जरूरत नहीं है। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्बाध रूप से जारी रहेगी। एस.डी.एम. जगदीश चंद्र ने बताया कि नागरिकों के लिए जरूरी सामान के लिए करियाने की दुकान, फल-सब्जी की दुकानें, कैमिस्ट शॉप खुली रहेंगी।

दूध की आपूर्ति भी निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि लोहारू शहर में 2 दुकानें आदर्श क्वालिटी नजदीक भगत सिंह चौक जिसका मोबाइल नम्बर 9812000548 व ओम कन्फैंक्शनरी नजदीक मिश्रा मैडीकोज जिसका मोबाइल नम्बर 9729441234 है। ये दो दुकानें होम डिलीवरी के लिए चिन्हित की गई हैं, जो नागरिकों की मांग पर आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी करेंगी। 

एस.डी.एम. ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि वे आवश्यक वस्तु लाने के लिए बाजार के लिए घर से केवल एक व्यक्ति ही बाहर निकलें। बिना जरूरी कार्य के लिए कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले। उन्होंने ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए सावधानी और बचाव दोनों जरूरी हैं। उन्होंने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार और प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के दिए गए निर्देशों का सख्ती से पालन करें ताकि वैश्विक महामारी के संक्रमण को रोका जा सके, जो दुकानदार ओर आमजन सरकार के आदेशों की अवहेलना करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Isha