ऑटो में बैठी महिला का पर्स चुराती 2 बहने काबू, भागने का प्रयास किया पर लोगों ने पकड़ा

11/28/2021 10:41:14 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : शहर में दिनों दिन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है।  ताजा मामला सामने आया है झज्जर चौक के पास का, जहां  ऑटो में बैठी एक महिला का पर्स चुराने आई 2 बहनों को ऑटो चालक ने धर दबोचा। दोनों बहनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि दोनों बहनें झज्जर चौक से ऑटो में सवार हुई थी। मोहल्ला सैयद सराय रहने वाली पूनम सैनी ट्रामा सेंटर से अपने बेटे के साथ नई वाली चौक जाने के लिए ऑटो में सवार हुई थी। पूनम ने पॉलिथीन की थैली में पर्स रखा हुआ था। इस पर दोनों बहनों ने नजर चुरा कर किसी नुकीली वस्तु से प्लास्टिक की थैली में कट लगा दिया और पर्स निकालने का प्रयास किया , तभी ऑटो चालक की नजर पड़ गई। उसने ऑटो रोका और पूनम को घटना की जानकारी दी। 

ऑटो रुकते ही बहनों ने की भागने की कोशिश
ऑटो रुकते ही दोनों आरोपी बहनों ने वहां से भागने लगी लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पकड़ लिया गया। पूछताछ में पहले आरोपी दोनों महिलाओं ने खुद को गोहाना का रहने वाला बताया , इसके बाद फिर भिवाड़ी की रहने वाली बताकर पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। पुलिस की सख्ती के आगे अंत मे उन्होंने बताया कि वह राजस्थान के अलवर की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha