करनाल में ट्रक ने कुचले 2 किशोर, मौत...परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

2/12/2024 11:22:43 AM

इंद्री (मेनपाल) : आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। जहां करनाल के इंद्री के गांव नोरता के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो नाबालिग युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार दो नाबालिगों को अज्ञात ट्रक कुचल कर भाग गया। दोनों किशोर के पास पतंग भी पड़ी मिली है।



बताया जा रहा है कि दोनों किशोर बसंत पंचमी के लिए पतंग लेकर आए थे। हादसा होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों नाबालिगों के शवों को अपने कब्जे में लेकर करनाल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। आज पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि रविवार की देर शाम को इंद्री के वार्ड नंबर-6 निवासी 16 वर्षीय वंश और वार्ड नंबर 2 निवासी 17 वर्षीय गर्व बाइक पर सवार होकर करनाल से इंद्री आ रहे थे। जैसे ही दोनों गांव नोरता के पास पहुंचे तो उबड़-खाबड़ सड़क के कारण उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क के बीच में गिर गई। जिसके बाद दोनों नाबालिग भी सड़क पर गिर गए और पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों बच्चों को कुचल दिया। जिससे दोनों नाबालिगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana